कृषि कानून केंद्र का ऐतिहासिक फैसला, PM मोदी किसानों के लिए कर रहे काम: अर्जुन मुंडा

अर्जुन मुंडा ने कहा है कि कृति एक्ट के माध्यम से यह ध्यान रखा गया है कि इसमें किसानों के हित की बात हुई इस एक्ट से किसानों को सुरक्षा मिलेगी कि उनकी फसल बर्बाद नहीं होगी।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा है कि देश और दुनिया वैश्विक महामारी के दौर से गुजर रही है और वायरस की चपेट में दुनिया आ चुकी है ऐसी परिस्थितियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ इच्छाशक्ति से कार्य करने की क्षमता को सराहना मिलनी चाहिए ।

साथ ही अर्जुन मुंडा केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि किसानों की आय को दोगुना करने के लिए और अर्थव्यवस्था की दृष्टिकोण से भारत सरकार ने पिछले कुछ दिनों में बहुत ही ज्यादा काम किया है इस सत्र में ऐतिहासिक फैसला लेते हुए सरकार ने किसानों की आय को दोगुना कैसे करना है इस पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा है कि कृषि कानून से किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी और किसानों को बेहतर बाजार मिलेगा उनका भविष्य उज्जवल होगा कृति एक्ट के माध्यम से यह ध्यान रखा गया है कि इसमें किसानों के हित की बात हो इस कानून से किसानों को सुरक्षा मिले और उनकी फसल बर्बाद ना हो इस बातों का सरकार ने पूरा ध्यान रखा है ।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा है इससे मुक्त करने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के हित में एक फैसला ले लिया है किसानों के हित में सोचने की पीएम की लगातार कोशिश रहती है वह लगातार किसानों के हित में काम करते रहते हैं किसानों के लिए मोदी सरकार समर्पित है तथा इस दौरान अर्जुन मुंडा ने पहले की यूपीए सरकार पर भी बहुत हमला बोला।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आज जो भी किसान बेहद बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं उसके लिए पहले की यूपीए सरकार जिम्मेदार है मुंडा ने कहा है कि आने वाले समय में भ्रम फैलाने वालों को किसान सबक सिखाएगी भारत के इस किसान मजबूत होंगे तो भारत मजबूत होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here